तालिबानियों का समर्थन करने वाले मुनव्वर राणा के खिलाफ उतरे संत, महंत परमहंस दास ने फूंका पोस्टर

तालिबानियों का समर्थन करने वाले मुनव्वर राणा के खिलाफ उतरे संत, महंत परमहंस दास ने फूंका पोस्टर

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने मुनव्वर राणा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि ऐसे लोगो के लिए भारत में रहने का अधिकार नही है।

अयोध्या। अफगानिस्तान में तालिबानियों द्वारा हो रहे उत्पीड़न और बड़ी संख्या में मारे गए लोगों को लेकर भारत में भी प्रतिक्रियाओं का दौर तेज हो चला है। इसी बीच तालिबान के समर्थन में बयान देने पर मशहूर शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ अयोध्या संतों ने विरोध जताया है। तपस्वी छावनी के संत परमहंस दास ने मुनव्वर राणा का पोस्टर जला कर विरोध किया। 

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर की नींव का कार्य पूरा, जल्द ही रेफ्ट बनाने का काम होगा शुरू 

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने मुनव्वर राणा का विरोध करते हुए कहा कि जो लोग भारत मे रहकर तालिबान का समर्थन करते हैं। उन्हें भारत मे रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी लोग भारत मे रहते हुये भी तालिबान का समर्थन कर रहे हैं। उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाये। उन्होंने मांग की है कि देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ स्पेशल कानून बनाया जाये। जिससे उनके खिलाफ 24 घंटे में कठोर कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से देश में रहकर देश विरोधी बात करने वालों में एक कला संदेश भी जाएगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।