शादी के लिए बगावत करने वाली साक्षी मिश्रा सपा में होंगी शामिल, अखिलेश से मांगा समय

शादी के लिए बगावत करने वाली साक्षी मिश्रा सपा में होंगी शामिल, अखिलेश से मांगा समय

साक्षी ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं में अखिलेश यादव की लोकप्रियता को देखते हुए वह इस पार्टी से जुड़ना चाहती हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुझे अन्य दलों से कोई मतलब नहीं है। सपा युवाओं की पार्टी है इसलिए मैं उस से जुड़ना चाहती हूं।

कुछ दिनों पहले अचानक चर्चा में आई बरेली जिले के बुधनी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अब राजनीति में एंट्री मार सकती हैं। माना जा रहा है कि वह समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगी। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त मांगा है। साक्षी यह भी बताती हैं कि वह अखिलेश यादव से काफी प्रभावित हैं। उनके मुख्यमंत्री काल में प्रदेश में विकास के काफी कार्य हुए। साक्षी ने स्वयं फोन कर अखिलेश यादव से समय मांगा है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश ने UP सरकार के आनलाइन शिक्षा के आदेश को अव्यावहारिक और अदूरदर्शितापूर्ण कदम करार दिया

साक्षी ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं में अखिलेश यादव की लोकप्रियता को देखते हुए वह इस पार्टी से जुड़ना चाहती हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुझे अन्य दलों से कोई मतलब नहीं है। सपा युवाओं की पार्टी है इसलिए मैं उस से जुड़ना चाहती हूं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद की राजनीति को बढ़ावा नहीं दिया है। साक्षी ने यह कहा कि वह भाजपा के कार्यों से संतुष्ट नहीं है। प्रदेश में विकास के कार्य अखिलेश यादव ने हीं कराए थे। हालांकि साक्षी ने अपने पिता के कार्यों की सराहना की। उन्होंने अखिलेश यादव के लिए कहा कि वह अपने लोगों के साथ सदैव खड़े रहते है।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार ने जारी किए अपराध के पिछले नौ वर्षों के आंकड़े, किया जबरदस्त सुधार का दावा

साक्षी ने यह भी कह दिया कि समाजवादी पार्टी अगर उन पर भरोसा करते हुए टिकट देती है तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। हालांकि साक्षी ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जब पूछा गया कि क्या वह अपने पिता के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी? वह सिर्फ और सिर्फ यही कहती रही कि वह समाजवादी पार्टी से जुड़ कर सोशल वर्क करना चाहती है। आपको बता दें कि साक्षी मिश्रा वही लड़की हैं जिन्होंने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से भाग कर अपने प्रेमी से शादी कर लिया था। इसके बाद उन्होंने पिता पर कई तरीके के आरोप लगाए थे और मीडिया में बयानबाजी करके उनका सर समाज के सामने नीचे किया था। साक्षी के पति अजितेश फिलहाल उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।