संजय राउत का दावा, हमने राम के नाम पर नहीं मांगा वोट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 5:31PM
संजय राउत का दावा, हमने राम के नाम पर नहीं मांगा वोट
Image Source: Google

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि रामलला राजनीति का विषय नहीं हैं बल्कि आस्था का मसला हैं। हमने राम के नाम पर वोट नहीं मांगा और ना ही भविष्य में मांगेंगे।

अयोध्या। शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे पिछले साल नवंबर में किया गया वादा पूरा कर रहे हैं कि वह चुनाव बाद यहां फिर आएंगे। उन्होंने रामलला को राजनीति का नहीं बल्कि आस्था का विषय बताया। राउत ने संवाददाताओं से कहा कि रामलला राजनीति का विषय नहीं हैं बल्कि आस्था का मसला हैं। हमने राम के नाम पर वोट नहीं मांगा और ना ही भविष्य में मांगेंगे। जब वह (उद्धव) नवंबर में अयोध्या आये थे तो चुनाव बाद फिर आने का वायदा किया था। वह अपना वादा पूरा कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की चाहत, अयोध्या में जल्द बने राम मंदिर

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में राउत ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में इसका निर्माण होगा। 2019 का बहुमत राम मंदिर निर्माण के लिए है। राज्यसभा में भी 2020 तक हमारा बहुमत हो जाएगा। उद्धव कल सुबह अयोध्या पहुंचेंगे जबकि 18 नवनिर्वाचित शिवसेना सांसद शनिवार शाम तक पहुंच जाएंगे। ठाकरे रामलला के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे। इस साल के अंत में महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव होने हैं।

इसे भी पढ़ें: अठावले ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- उद्धव के दौरे का राम मंदिर निर्माण पर नहीं पड़ेगा कोई असर



शिवसेना ने ठाकरे की प्रस्तावित यात्रा का उद्देश्य लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के लिए भगवान राम का धन्यवाद करना और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा करना बताया है। पिछले शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला का पूजन करने अयोध्या आये थे। अयोध्या के एक संग्रहालय में भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद योगी ने कहा कि यह हर किसी की इच्छा है कि राम मंदिर बने।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video