सुप्रीम कोर्ट ने ठग सुकेश की जेल ट्रांसफर याचिका पर केंद्र, दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

Sukesh
creative common
अभिनय आकाश । Nov 21, 2022 5:27PM
सुकेश ने अपनी याचिका में अदालत को बताया कि जेल में उसके साथ मारपीट की गई। उन्होंने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं और जेल अधिकारियों के बारे में दिल्ली एल-जी से शिकायत करने के बाद से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी।

जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के वायरल वीडियो के बाद अब ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है। महाठग चंद्रशेखर ने जेल से ट्रांसफर किए जाने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को ठग सुकेश चंद्रशेखर की उस याचिका पर केंद्र और दिल्ली सरकार से जवाब मांगा, जिसमें उसने शहर की मंडोली जेल से देश की किसी अन्य जेल में स्थानांतरित करने की मांग की थी। 

इसे भी पढ़ें: Kejriwal ने क्यों दी BJP को Sukesh Chandrashekhar को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की सलाह

सुकेश ने अपनी याचिका में अदालत को बताया कि जेल में उसके साथ मारपीट की गई। उन्होंने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं और जेल अधिकारियों के बारे में दिल्ली एल-जी से शिकायत करने के बाद से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी। शीर्ष अदालत ने केंद्र और दिल्ली सरकार से एक सप्ताह के भीतर जवाब मांगा है।

इसे भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर को बना दें पार्टी अध्यक्ष, केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, कहा- PMO फिल्में Produce करता है, ED-CBI डायरेक्ट

गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली की मंडोली जेल से देश के किसी अन्य जेल में शिफ्ट होने की गुहार लगाई थी। लेकिन कोर्ट ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने 23 अगस्त को सुकेश को तिहाड़ जेल से दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया था। सुकेश ने कहा था कि उसे तिहाड़ में जान का खतरा है।  

अन्य न्यूज़