नशे से लड़ने में पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जानकारी देने पर मिलेगा नकद इनाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 10, 2019   11:31
नशे से लड़ने में पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जानकारी देने पर मिलेगा नकद इनाम

रविवार को यहां जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस विभाग को इस संबंध में एक व्यापक नीति का मसौदा तैयार करने का निर्देश दिया, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने यह कदम उठाया है।

चंडीगढ़। पंजाब में मादक पदार्थों से जुड़ी समस्या को नियंत्रित करने के प्रयासों को तेज करते हुये राज्य पुलिस ने सरकारी सेवकों और मुखबिरों के लिए इनाम की एक नीति तैयार की है। रविवार को यहां जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस विभाग को इस संबंध में एक व्यापक नीति का मसौदा तैयार करने का निर्देश दिया, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने यह कदम उठाया है।

इसे भी पढ़ें: पकड़ में आया बाइक बोट का महाठग, लाखों लोगों को लगाई 13 हजार करोड़ की चपत

इस नीति के तहत मादक पदार्थों की रोकथाम करने में शामिल सभी लोगों को एक समान और पारदर्शी तरीके से एनडीपीएस एक्ट के मामलों में नकद पुरस्कार देने का प्रस्ताव है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...