बच्चों के किए खुशखबरी! कक्षा 6th से 12th तक के स्कूल एक सितंबर से खुलेंगे

Madhya Pradesh
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के बाद कहा कि छठी से बारहवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए 50 फीसदी उपस्थिति एवं कोविड-19 से सुरक्षा संबंधी अन्य उपायों के साथ एक सितंबर से स्कूल खोले जाएंगे।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के बाद कहा कि छठी से बारहवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए 50 फीसदी उपस्थिति एवं कोविड-19 से सुरक्षा संबंधी अन्य उपायों के साथ एक सितंबर से स्कूल खोले जाएंगे। बैठक में राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार भी शामिल हुए। इसमें तय हुआ कि स्कूल आने वाले छात्रों के लिए अभिभावकों की मंजूरी अनिवार्य होगी।

इसे भी पढ़ें: इन पांच राज्यों में शानदार एयरपोर्ट बनाने की तैयारी कर रहे है सिंधिया, सरकार से जमीन उपलब्ध कराने का किया आग्रह

विज्ञप्ति के मुताबिक मुख्यमंत्री ने सभी पक्षकारो से कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करने को कहा है। एक विज्ञप्ति में बताया गया कि आदेश के मुताबिक स्कूल के स्टाफ सदस्यों को कोविड रोधी टीके की कम से कम एक खुराक लगी होनी चाहिए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़