मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की तलाश में कई जगह छापेमारी, आखिर क्या है पूरा मामला?

Mukhtar Ansari
ANI
बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने हथियार लाइसेंस मामले में यहां विशेष एमपी-एमएलए अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की। विशेष न्यायाधीश हरवंश नारायण ने याचिका पर सुनवाई के लिए दो अगस्त की तारीख निर्धारित की।

लखनऊ। बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने हथियार लाइसेंस मामले में यहां विशेष एमपी-एमएलए अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की। विशेष न्यायाधीश हरवंश नारायण ने याचिका पर सुनवाई के लिए दो अगस्त की तारीख निर्धारित की। इससे पहले एमपी-एमएलए अदालत के विशेष मजिस्ट्रेट ने अब्बास के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था और महानगर पुलिस थाने के निरीक्षक को उसे गिरफ्तार कर 27 जुलाई तक अदालत के समक्ष पेश करने का निर्देश दिया था।

इसे भी पढ़ें: National Herald Case | सोनिया गांधी से ईडी फिर करेगी पूछताछ, कांग्रेस नेताओं के भारी विरोध के बीच पूछे जाएंगे सवाल

गिरफ्तारी से बचने के लिए अब्बास ने विशेष अदालत का रुख किया। तत्कालीन महानगर थाना प्रभारी अशोक सिंह ने 12 अक्टूबर 2019 को अब्बास अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: विपक्षी सांसदों के निलंबन पर ओ ब्रायन ने कहा- शायद एक और धरने का समय आ गया है

प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि अब्बास ने लखनऊ से बंदूक का लाइसेंस प्राप्त किया था और बाद में उसने इसे दिल्ली स्थानांतरित कर दिया, जहां उसने बदले हुए पते पर यह कहते हुए कई हथियार खरीदे कि वह एक प्रसिद्ध शूटर है। वर्तमान में अब्बास अंसारी मऊ विधानसभा क्षेत्र से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़