तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सीट बंटवारे पर होगी बात: भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   19:12
तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सीट बंटवारे पर होगी बात: भाजपा

सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक से भाजपा द्वारा 50 सीटें मांगने संबंधी खबरों के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में मुरुगन ने कहा कि इस गठबंधन की निरंतरता के बारे में दो दिन पहलेपार्टी (अन्नाद्रमुक) के शीषे नेताओं- ओ पन्नीरसेल्वम और के पलानीस्वामी द्वारा एक बयान दिया गया था।

कोयंबटूर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष एल मुरुगन ने सोमवार को कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद सीटों के बंटवारे पर बातचीत होगी। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक से भाजपा द्वारा 50 सीटें मांगने संबंधी खबरों के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में मुरुगन ने कहा कि इस गठबंधन की निरंतरता के बारे में दो दिन पहलेपार्टी (अन्नाद्रमुक) के शीषे नेताओं- ओ पन्नीरसेल्वम और के पलानीस्वामी द्वारा एक बयान दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा के साथ आगामी चुनावों में जारी रहेगा गठबंधन, AIADMK के शीर्ष नेताओं ने कहा 

उन्होंने कहा कि गठबंधन सहयोगियों के बीच चर्चा के बाद घटक दलों की सीटें तय की जाएंगी। मुरुगन विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के साथ यहां 1.5 करोड़ रूपये की लागत से बन रहे नये भाजपा कार्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। दोनों नेता शाम को पलानी में ‘वेल यात्रा’ में हिस्सा लेने गये। मुरुगन ने कहा कि यह यात्रा सात दिसंबर के बजाय पांच दिसंबर को तिरूचेंदुर में समाप्त होगी। इस समापन कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के हिस्सा लेने की संभावना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...