कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2021   15:11
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने नयी दिल्ली में शुक्रवार को पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की और केरल में पार्टी में जिस तरीके से हाल ही में नेतृत्व परिवर्तन किया गया, उस पर नाखुशी जतायी।

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने नयी दिल्ली में शुक्रवार को पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की और केरल में पार्टी में जिस तरीके से हाल ही में नेतृत्व परिवर्तन किया गया, उस पर नाखुशी जतायी। केरल में छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के बाद आलाकमान के वी. डी. सतीशन और के. सुधाकरण को राज्य में क्रमश: विपक्ष का नेता और केपीसीसी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद चांडी दिल्ली आए हैं। इससे पहले गांधी ने विपक्ष के पूर्व नेता रमेश चेन्नीथला को भी दिल्ली बुलाया था।

इसे भी पढ़ें: बलूचिस्तान में हालात खराब! आतंकियों ने किया सुरक्षा बलों पर हमला, पांच सैनिकों की मौत

चांडी ने उन खबरों के बीच राहुल गांधी के साथ मुलाकात की है जिसमें कहा गया कि चांडी और चेन्नीथला अपने-अपने धड़ों के हितों को नजरअंदाज करके लिए गए फैसलों से नाराज हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड के सांसद से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में चांडी ने कहा कि केरल में पार्टी में हाल के पुनर्गठन के बाद उन्हें ‘‘नेतृत्व को अपनी भावनाओं’’ से अवगत कराने के लिए दिल्ली जाना पड़ा और कहा कि फैसलों के संबंध में कोई मतभेद नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल पर गंभीर का हमला, कहा- हर चीज में झूठ बोलकर निकल नहीं सकते

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हर कोई आलाकमान के फैसलों को स्वीकार करने के लिए तैयार है और हर कोई ऐसा करने के लिए बाध्य है लेकिन जिस तरीके से ये फैसले लिए गए उसे लेकर कुछ नाखुशी है।’’ उन्होंने कहा कि वह गांधी के साथ हुई बातचीत से पूरी तरह संतुष्ट हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।