शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना: कहा, बेरोजगार हुए चालीस चोर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   20:27
शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना: कहा, बेरोजगार हुए चालीस चोर

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘चौकीदार’ बताते हुए उन पर निशाना साध चुके हैं।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिये बिना उनके ‘‘चौकीदार’’ संबंधी बयान पर न केवल उन्हें बल्कि पूरे विपक्ष को निशाने पर लेते हुए बुधवार को कहा ‘‘बेरोजगार हुए चालीस चोर, चौकीदार को ही चोर साबित करने पर तुले हैं।’’ शाह ने यहां ‘युवाओं से संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एक कहानी सुनायी। उन्होंने कहा,‘‘ एक कॉलोनी का चौकीदार बड़ा मजबूत था। वहां 40 चोर भी थे जो बार बार प्रयास करते थे और चौकीदार हर बार उन्हें खदेड़ देता। उसने उन्हें चोरी नहीं करने दी।’’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘उन चालीस चोरों ने कहा कि भाई‘ अपनी तो रोजगारी ही छीन गई। इस पर चोरों ने गठबंधन बना लिया और कॉलोनी में आकर चौकीदार को कहने लगे कि यह चोर है, चोर है। किंतु कॉलोनी के लोगों ने सही पहचान लिया और चौकीदार को पदोन्नति दे दी और चोरों को जेल में भेज दिया।’’ शाह ने कहा कि उन्हें यह कहानी विमान में एक बच्ची ने सुनाई थी। 

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘चौकीदार’ बताते हुए उन पर निशाना साध चुके हैं। शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी इन लोगों ने एक नया सिद्धान्त चालू किया है। झूठ बोलना, बार बार बोलना, सार्वजनिक रूप से बोलना। फिर झूठ को सच साबित करने का प्रयास करना।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।