मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शरद पवार के काफिले का वाहन पलटा, एक पुलिसकर्मी घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   15:50
मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शरद पवार के काफिले का वाहन पलटा, एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने बताया कि पवार पुणे से मुंबई जा रहे थे, उसी दौरान ब्रिटिशकालीन अमृतांजन पुल के समीप एक स्थान पर उनके काफिले का एक वाहन सड़क से फिसलकर पलट गया। लोनवाला के समीप स्थित 190 साल पुराने इस पुल को अप्रैल में नियंत्रित धमाकों के माध्यम से तोड़ा गया था।

पुणे। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के काफिले का एक वाहन पलट गया। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी मामूली रूप घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि पवार पुणे से मुंबई जा रहे थे, उसी दौरान ब्रिटिशकालीन अमृतांजन पुल के समीप एक स्थान पर उनके काफिले का एक वाहन सड़क से फिसलकर पलट गया। लोनवाला के समीप स्थित 190 साल पुराने इस पुल को अप्रैल में नियंत्रित धमाकों के माध्यम से तोड़ा गया था। 

इसे भी पढ़ें: भारत चीन तनाव पर बोले शरद पवार- राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर सियासत ठीक नहीं

पार्टी के एक कार्यकता ने बताया कि पवार अपनी गाड़ी से उतरे और वह घायल पुलिसकर्मी की चिकित्सा सहायता के समय मौजूद रहे। फिर वह मुंबई रवाना हो गये। घायल पुलिसकर्मी उनकी विशेष सुरक्षा इकाई का हिस्सा था। राजमार्ग पुलिस ने बताया कि संबंधित वाहन को घटनास्थल से तत्काल हटाया गया और एक्सप्रेस-वे पर यातायात शीघ्र बहाल हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।