शिवसेना ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया के लिए खतरा बताया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   15:49
शिवसेना ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया के लिए खतरा बताया

संपादकीय में कहा गया है कि दुनिया में तब तक शांति नहीं आ सकती जब तक पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे से मिटा ना दिया जाए। पाकिस्तान जैसा देश सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा है।

मुंबई। पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर भारतीय लड़ाकू विमानों द्वारा बमबारी किए जाने के बाद शिवसेना ने लगातार ऐसे अभियान चलाने की मांग बुधवार को की। शिवसेना ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया के लिए ‘खतरा’ बताया। उन्होंने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में दावा किया कि दुनिया में तब तक शांति नहीं आ सकती जब तक पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे से मिटा न दिया जाए।

मजाकिया पुट के साथ की गई टिप्पणी में शिवसेना ने कहा कि क्या पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों का ठिकाना ‘सांस्कृतिक केंद्र’ था क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि उनकी जमीन से आतंकवाद से जुड़ा कोई कृत्य नहीं हो रहा है। संपादकीय में कहा गया है कि दुनिया में तब तक शांति नहीं आ सकती जब तक पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे से मिटा ना दिया जाए। पाकिस्तान जैसा देश सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा है। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले: BCCI ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया, ICC ने दिया आश्वासन

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र नहीं है इसलिए सेना प्रमुख प्रधानमंत्री और सरकार के नाम पर अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हैं। सामना में कहा गया है कि जिस तरह अल-कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन को अमेरिका ने पाकिस्तान की जमीन पर मार गिराया। सीआरपीएफ के 40 जवानों का बदला उसी तरह जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को मार कर लिया जाए। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।