शिवराज कैबिनेट के मंत्री ने दिखाई दरियादिली, सड़क दुर्घटना में घायल को निजी वाहन से अस्पताल भेजा

शिवराज कैबिनेट के मंत्री ने दिखाई दरियादिली, सड़क दुर्घटना में घायल को निजी वाहन से अस्पताल भेजा

मंत्री हरदीप सिंह डंग दूसरी गाड़ी में सवार होकर गंतव्य की और रवाना हुए। जानकारी मिली है कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मंदसौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोपाल। आमतौर पर ऐसी धारणा बनी हुई है कि सत्ता में आने और मंत्री बनने के बाद नेताओं को जनता के दुःख दर्द से कोई लेना-देना नहीं होता। लेकिन ऐसा हर वक़्त नहीं होता। कई जन प्रतिनिधि सिर्फ जनता की सेवा में लगे रहते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें मंत्री ने न सिर्फ घायलों को अस्पताल पहुंचाया बल्कि खुद सड़क से उठाकर वाहन तक पहुंचाने में मानवीय संवेदनाओं का परिचय दिया है।

दरअसल शिवराज कैबिनेट के मंत्री हरदीप सिंह डंग जल जीवन मिशन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी समय सुवासरा से ग्राम टोकड़ा के बीच सड़क पर दुर्घटना में घायल लोग सड़क पर दिखे। जिसके बाद मंत्री ने गाड़ी रुकवाकर स्वयं घायलों को उठाया और निजी वाहन में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें:एमपी के रीवा जिले में कव्वाल ने हिंदुस्तान पर दिया विवादित बयान, बीजेपी विधायक ने दी चेतावनी 

वहीं मंत्री हरदीप सिंह डंग दूसरी गाड़ी में सवार होकर गंतव्य की और रवाना हुए। जानकारी मिली है कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मंदसौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दो मोटरसाइकिल में दुर्घटना के बाद घायल मदद की गुहार लगाते हुए सड़क पर ही तड़प रहे थे। लेकिन मंत्री के पहुंचे से घायलों को समय पर उपचार और अस्पताल पहुंचने की सुविधा मिल गई। हालांकि घायलों के नाम-पते की जानकारी नहीं मिल पाई थी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...