शिवाजी पार्क में ही होगी शिवसेना की दशहरा रैली, उद्धव ने पार्टी छोड़कर जाने वालों को बताया ठग

Dussehra rally
creative common
अभिनय आकाश । Sep 17, 2022 2:50PM
द्धव ठाकरे की तरफ से यही कहा गया है कि शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली करेगी। इससे पहले शिंदे गुट की तरफ से भी ये दावा आया है और उन्होंने भी लोकल बीएमसी के वार्ड ऑफिस में एप्लीकेशन दी हुई है।

दशहरा रैली पर शिंदे और उद्धव गुट में जुबानी जंग तेज हो गई है। उद्धव ठाकरे ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उद्धव ने साफ किया की शिवसेना की दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी। उद्धव ने समर्थकों से भीड़ जुटाने की अपील की है। उधर शिंदे गुट भी शिवाजी पार्क में दशहरा रैली करने पर अड़ा हुआ है। यानी की दशहरा रैली को लेकर दोनों खेमों में तनातनी बढ़ती ही जा रही है। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना छोड़कर जाने वालो को ठग बताया है। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र एफडीए ने जॉनसन एंड जॉनसन का बेबी पाउडर निर्माण लाइसेंस रद्द किया

उद्धव ठाकरे ने आज मुबंई के पदाधिकारियों की बैठक ली। जिसमें दो कार्यक्रमों पर चर्चा हुई है। जिसमें एक 21 तारीख को होने वाला कार्यक्रम है और दूसरा दशहरा रैली जो हर साल शिवाजी पार्क पर होता है। दोनों को लेकर चर्चा हुई है और उद्धव ठाकरे की तरफ से यही कहा गया है कि शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली करेगी। इससे पहले शिंदे गुट की तरफ से भी ये दावा आया है और उन्होंने भी लोकल बीएमसी के वार्ड ऑफिस में एप्लीकेशन दी हुई है। शिंदे गुट ने कहा है कि दशहरा रैली वो करना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'डबल इंजन सरकार का एक इंजन नाकाम', फॉक्सकॉन परियोजना के गुजरात जाने पर आदित्य का कटाक्ष

ऐसे में अब सभी की निगाहें बीएमसी पर जाकर टिकी हैं। बीएमसी की तरफ से शिंदे गुट या उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली करने की इजाजत दी जाती है। ज्ञात हो कि इससे पहले जब गणपति विसर्जन था तो दोनों गुट के लोगों का आमना-सामना हुआ था। इसमें शिंदे गुट के विधायक के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई थी। ऐसे में ऐसी ही नोकझोंक दशहरा रैली के दौरान भी देखने को मिल सकती है।  

अन्य न्यूज़