आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की सेहत में सुधार, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   12:43
आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की सेहत में सुधार, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि श्रीपद नाइक की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है और उनके स्वास्थ्य मानक स्थिर हैं तथा श्वसन संबंधी सुधार भी दिखाई दे रहा है।

पणजी। कोविड-19 का उपचार करा रहे केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। गोवा स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। नाइक को कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित होने के बाद 12 अगस्त को यहां पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया, ‘‘नाइक की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है और उनके स्वास्थ्य मानक स्थिर हैं तथा श्वसन संबंधी सुधार भी दिखाई दे रहा है। 28 अगस्त को उनकी आरटी-पीसीआर जांच में उनके शरीर में संक्रमण होने का पता चला है।’’ 

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना संक्रमण के 76,472 नए मामले, संक्रमितों की कुल तादाद 34 लाख के पार 

अधिकारी ने बताया कि 48 घंटे के बाद एक बार फिर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘कुल मिलाकर नाइक की सेहत में काफी सुधार हो रहा है।’’ इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली से एम्स और सेना के कमांड अस्पताल के एक दल ने गोवा जाकर नाइक की जांच की और उन्हें राष्ट्रीय राजधानी लाने संबंधी जरूरतों का आकलन किया। इस दल ने गोवा के निजी अस्पताल में केंद्रीय मंत्री के इलाज पर संतोष जताया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...