सिद्धू की पिछले 18 साल में एक भी उपलब्धि नहीं, अपनी सीट के लिए कुछ नहीं किया: मजीठिया

Bikram Singh Majithia
पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने रविवार को प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर अमृतसर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। सिद्धू अमृतसर पूर्व सीट से चुनाव मुकाबले में फिर से उतरे हैं।

मजीठा (पंजाब)। पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने रविवार को प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर अमृतसर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। सिद्धू अमृतसर पूर्व सीट से चुनाव मुकाबले में फिर से उतरे हैं। वहीं, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने मजीठिया को उनके पारंपरिक मजीठा विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ अमृतसर पूर्व सीट से मैदान में उतारा है।

इसे भी पढ़ें: बड़ू साहिब में पंचतत्व में विलीन हुए पद्मश्री बाबा इकबाल सिंह किंगरा

मजीठिया ने एक जनसभा में आरोप लगाया, ‘‘राजनीति में पिछले 18 वर्षों के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू के नाम एक भी उपलब्धि नहीं है। वह और उनकी पत्नी शिअद-भाजपा और कांग्रेस सरकारों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अमृतसर पूर्व के लिए कुछ नहीं किया।’’ मजीठिया ने कहा, ‘‘इसीलिए लोगों ने मुझसे वहां से चुनाव लड़ने और उनके अहंकारी और स्वार्थी शासन को खत्म करने की अपील की है।’’ आम आदमी पार्टी के बहुप्रचारित ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में शिअद नेता ने कहा, ‘‘सच्चाई यह है कि ऐसा कोई मॉडल नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़