ऑक्सीजन की कमी के कारण दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत

ऑक्सीजन की कमी के कारण दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार 25 मरीजों की मौत, घटना के पीछे संभावित वजह ऑक्सीजन की कमी। अस्पताल में गंभीर रूप से 60 मजीजों की जान खतरे में है। सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी कमी हैं।

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार 25 मरीजों की मौत, घटना के पीछे संभावित वजह ऑक्सीजन की कमी। अस्पताल में गंभीर रूप से 60 मजीजों की जान खतरे में है। सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी कमी हैं। अस्पताल में केवल दो घंटे की ऑक्सीजन  बची हैं। ऐसे में अस्पताल के हालात काफी ज्यादा खतरनाक है। दिल्ली के मैक्स अस्पताल की भी यहीं हालत है वहां बस एक घंटे की ऑक्सीजन बची हैं। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का छठा चरण, शाम 6 बजे तक 79 फीसदी वोटिंग

 

सर गंगाराम अस्पताल के चिकित्सा निदेशक ने बताया ऑक्सीजन का भंडार अगले दो घंटे और चलेगा, वेंटिलेटर और बीआईपीएपी मशीनें प्रभावी रूप से काम नहीं कर रही हैं। दिल्ली में सर गंगाराम अस्पताल के चिकित्सा निदेशक ने कहा गंभीर रूप से बीमार अन्य 60 मरीज खतरे में हैं, गंभीर संकट की आशंका है  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...