सिसोदिया बोले, ...PM मोदी के विकल्प में हो सकते हैं अरविंद केजरीवाल

Sisodia
अंकित सिंह । Mar 25, 2021 5:55PM
पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा को अगर किसी से डर लगता है तो वह है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी। उन्हें दिल्ली मॉडल से डर लगता है। आम आदमी पार्टी ने 5 राज्यों में चुनाव लड़ने का जो ऐलान किया है उससे भाजपा को डर लगता है। देश में नरेंद्र मोदी का विकल्प अरविंद केजरीवाल है।

दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सरकार (संशोधन) विधेयक के राज्यसभा में पारित होने के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। आज एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की ओर से भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा गया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली को लेकर केंद्र सरकार ने कल जो बिल पास किया है, वो ये दिखाता है कि मोदी सरकार अ​रविंद केजरीवाल और उनके काम को लेकर किस तरह से असुरक्षित महसूस कर रही है। आज देश में लोग बात करने लगे हैं कि अरविंद केजरीवाल मोदी जी के विकल्प में हो सकते हैं।

न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के मुताबिक सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जी के काम को आगे बढ़ने से रोकने के लिए बिल लाया गया है। पूरे देश में कहीं कोई मोदी या बीजेपी मॉडल की बात नहीं करता है, ये केजरीवाल मॉडल से घबरा रहे हैं। अच्छे कामों को रोकने के लिए आज मोदी जी नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा को अगर किसी से डर लगता है तो वह है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी। उन्हें दिल्ली मॉडल से डर लगता है। आम आदमी पार्टी ने 5 राज्यों में चुनाव लड़ने का जो ऐलान किया है उससे भाजपा को डर लगता है। देश में नरेंद्र मोदी का विकल्प अरविंद केजरीवाल है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़