स्मृति ईरानी का जोरदार हमला, पूछा- चीन के दूतावास से दान क्यों स्वीकार करती रही है कांग्रेस ?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   09:06
स्मृति ईरानी का जोरदार हमला, पूछा- चीन के दूतावास से दान क्यों स्वीकार करती रही है कांग्रेस ?

स्मृति ईरानी ने कहा, इस बात के पर्याप्त साक्ष्य हैं कि सोनिया गांधी ने राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए पैसा लिया था। इससे उनके परिवार को भी सहायता मिली। तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने फाउंडेशन को 100 करोड़ रुपये प्राप्त होना सुनिश्चित किया।

मुंबई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व वाले राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से धन प्राप्त हुआ था। महाराष्ट्र के तटीय क्षेत्रों में भाजपा कार्यकर्ताओं को डिजिटल रैली के जरिए संबोधित करते हुए ईरानी ने दावा किया कि धनराशि से गांधी परिवार को भी सहायता मिली। 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्र की बागडोर काबिल हाथों में हो तो संघर्ष सफलता में बदलता है : स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा, इस बात के पर्याप्त साक्ष्य हैं कि सोनिया गांधी ने राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए पैसा लिया था। इससे उनके परिवार को भी सहायता मिली। तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने फाउंडेशन को 100 करोड़ रुपये प्राप्त होना सुनिश्चित किया। कांग्रेस चीन के दूतावास से दान क्यों स्वीकार करती रही है? ईरानी ने कोविड-19 प्रकोप को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर भी निशाना साधा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।