रिश्ते का खून ! बेटे ने अपने मां और पिता पर गैस सिलेंडर से सिर पर किया वार, हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2022   17:32
रिश्ते का खून ! बेटे ने अपने मां और पिता पर गैस सिलेंडर से सिर पर किया वार, हुई मौत

बेटे ने गैस सिलेंडर से वार कर मां-बाप की हत्या कर दी।पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है। अजय सहनी (32) ने बीती रात सोए हुए पिता शम्भु सहनी और माता शारदा देवी के सिर पर एक छोटे गैस सिलेंडर से प्रहार कर दोनों की हत्या कर दी।

मुजफ्फरपुर (बिहार)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना अंतर्गत खुटाही गांव में एक पुत्र ने एक छोटे गैस सिलेंडर से सोये हुए मां-बाप के सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, तीन चरणों में महंगाई मुक्त भारत अभियान चलाएगी

सरैंया के पुलिस उपाधीक्षक राजेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि आरोपी अजय सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है। अजय सहनी (32) ने बीती रात सोए हुए पिता शम्भु सहनी और माता शारदा देवी के सिर पर एक छोटे गैस सिलेंडर से प्रहार कर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...