सोनू सूद होंगे आप सरकार के ‘देश के मेंटोर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसेडर : केजरीवाल

Sonu Sood
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के ‘देश का मेंटोर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसेडर होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के ‘देश का मेंटोर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसेडर होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों को उनकी पसंद का करियर चुनने के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: टोक्यो पैरालिंपिक : भारत की सकीना खातून महिला पावरलिफ्टिंग इवेंट में 5वें स्थान पर रही

केजरीवाल ने कहा, “सरकारी स्कूलों में कुछ विद्यार्थी बहुत गरीब पृष्ठभूमि से आते हैं और उनका मार्गदर्शन करने वाले बहुत कम लोग होते हैं। हम शिक्षित लोगों से इन विद्यार्थियों का मार्गदर्शक बनने की अपील कर रहे हैं। सोनू सूद कार्यक्रम के लिए हमारे ब्रांड अंबेसेडर होंगे।” केजरीवाल और सूद दोनों ने कहा कि राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मुख्यमंत्री ने सूद के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान कहा, “हमने केवल इस कार्यक्रम पर चर्चा की और कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़