मुख्यमंत्री सोरेन उग्रवाद पर आयोजित गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल होंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2021   06:01
मुख्यमंत्री सोरेन उग्रवाद पर आयोजित गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल होंगे
प्रतिरूप फोटो

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह माओवाद प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों,केंद्र और राज्य सरकारों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ होने वाली बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

 झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रविवार को नयी दिल्ली में वामपंथी उग्रवाद,सुरक्षा और विकास के मुद्दों पर केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा आयोजित समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने शनिवार को इसकी पुष्टि की। प्रवक्ता ने यहां बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह माओवाद प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों,केंद्र और राज्य सरकारों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ होने वाली बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में दस रुपये में धोती, साड़ी एवं लुंगी योजना प्रारंभ

उन्होंने बताया कि इसके अलावा रविवार शाम चार बजे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य का एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जातीय आधार पर जनगणना कराने का अनुरोध करने के लिए अमित शाह से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात करेगा। हालांकि, भाजपा ने इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होने से इनकार कर दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।