सपा-बसपा सरकार में चरमरा गया था यूपी का प्रशासनिक ढांचा: अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   14:39
सपा-बसपा सरकार में चरमरा गया था यूपी का प्रशासनिक ढांचा: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सहकारिता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश का प्रशासनिक ढांचा सपा-बसपा सरकार में चरमरा गया था, आज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यहां का प्रशासनिक और राजनीतिक ढांचा तेजी से मजबूत हो रहा है।

लखनऊ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश का प्रशासनिक ढांचा सपा-बसपा सरकार में चरमरा गया था और अब वह भाजपा सरकार के समय में तेजी से मजबूत हो रहा है। शाह ने सहकारिता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश का प्रशासनिक ढांचा सपा-बसपा सरकार में चरमरा गया था, आज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यहां का प्रशासनिक और राजनीतिक ढांचा तेजी से मजबूत हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह बोले, पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसानों की आय दोगुना करने वाला प्रधानमंत्री देश को मिला है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2022 तक इसका लक्ष्य रखा है। शाह ने कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार के समय सहकारिता के माध्यम से किसानों को मात्र 23, 635 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन मोदी सरकार द्वारा सहकारिता के माध्यम से 73 हजार करोड़ रुपये की धनराशि वितरित की गयी। उन्होंने कहा कि सहकारिता समितियों के माध्यम से किसानों को ज्यादा दाम दिलाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।