अमित शाह बोले, पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   18:50
अमित शाह बोले, पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रामनाथपुरम की पावन धरा को नमन करते हुए कहा कि देश को मजबूत करने में यहाँ की माटी का योगदान अमूल्य रहा है।

 रामनाथपुरम (तमिलनाडु)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए तमिलनाडु के रहने वाले दो जवानों को भी याद किया।

तमिलनाडु में भाजपा और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक के बीच मंगलवार को हुए गठबंधन के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 लोकसभा सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिये काम करने का आह्वान किया। शाह ने कहा, चाहे अन्नाद्रमुक हो या पीएमके या फिर भाजपा, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन के उम्मीदवारों जिताने के लिये काम करना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित किया जा सके।

इसे भी पढ़ें: भाजपा-शिवसेना के बीच गठबंधन, शाह बोले- लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगे

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रामनाथपुरम की पावन धरा को नमन करते हुए कहा कि देश को मजबूत करने में यहाँ की माटी का योगदान अमूल्य रहा है। उन्होंने कहा कि महाराजा रामनाथ भास्कर सेतुपति ने स्वामी विवेकानंद को शिकागो धर्म सम्मेलन में भाग लेने में मदद की थी। यहीं से भारत रत्न डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ने देश को मिसाइल के मामले में आत्मनिर्भर बनाया था। बाद में उन्होंने देश के राष्ट्रपति पद को भी सुशोभित किया था। उन्होंने कहा कि तमिल नाडु की भूमि भारत की ऊर्जा की भूमि है, यहाँ पर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह देख कर आनंद की अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि देश भर में सभी राजनीतिक पार्टियां नेताओं के आधार पर चलने वाली पार्टी है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की हर जीत का श्रेय हमारे बूथ कार्यकर्ताओं को जाता है। 2019 के लोक सभा चुनाव में भी एनडीए को जिताने का काम पार्टी के बूथ कार्यकर्ता ही करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नेहरू के कारण अनसुलझा है कश्मीर मुद्दा: अमित शाह

शाह ने कहा कि एनडीए गठबंधन में भारतीय जनता पार्टी तमिल नाडु में पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी लेकिन मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूँ कि हम तमिल नाडु में पांच सीटें नहीं बल्कि एनडीए के रूप में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैंडिडेट चाहे AIADMK का हो या PMK का या फिर भाजपा का, एनडीए के सभी कैंडिडेट तमिल नाडु में डीएमके और कांग्रेस के गठबंधन को सभी 40 सीटों पर हराने के लिए उतरे हैं। एनडीए तमिल नाडु में 35 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत और श्री नरेन्द्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए तो जरूरी है ही लेकिन यह देश के लिए भी अत्यंत आवश्यक है।

इसे भी पढ़ें: चुनाव में BJP की जीत न सिर्फ पार्टी बल्कि देश के लिए भी बेहद जरूरी: शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला, 2G घोटाला, आदर्श घोटाला, ऑगस्टा वेस्टलैं हेलीकॉप्टर घोटाला और कोयला घोटाला करने वाली कांग्रेस-डीएमके गठबंधन कभी भी देश का भला नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि डीएमके और कांग्रेस का मतलब है ‘करप्शन' जबकि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए का मतलब है डेवलपमेंट। उन्होंने कहा कि अभी राहुल गाँधी और स्टालिन हमसे सवाल पूछ रहे थे कि मोदी सरकार ने तमिल नाडु के विकास के लिए क्या किया? हमें राहुल गाँधी और स्टालिन को जवाब देने की जरूरत नहीं है लेकिन हम अपने कार्यकाल का हिसाब तमिल नाडु की जनता को जरूर देंगे।  





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।