विधायक ने सदन में उठाया चोरी का मुद्दा, कहा- पैसे नहीं मिले तो आत्महत्या कर लूंगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 18, 2019   15:12
विधायक ने सदन में उठाया चोरी का मुद्दा, कहा- पैसे नहीं मिले तो आत्महत्या कर लूंगा

आजमगढ़ के मेहनगर से सपा विधायक कल्पनाथ पासवान ने शून्यकाल के दौरान कहा कि मैं सदन में हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं।

लखनऊ। सपा के एक विधायक आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भावुक हो गये। विधायक का कहना था कि उनके दस लाख रूपये चोरी हुए हैं और अगर चोरी की रकम उन्हें वापस नहीं मिली तो वह आत्महत्या कर लेंगे। आजमगढ़ के मेहनगर से सपा विधायक कल्पनाथ पासवान ने शून्यकाल के दौरान कहा कि मैं सदन में हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं। अगर मुझे यहां न्याय नहीं मिला तो कहां जाऊं। मैं मर जाउंगा... मैं बहुत गरीब हूं... अगर मेरी धनराशि वापस ना मिली तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

इसे भी पढ़ें : मुलायम सिंह के बयान पर हो रही चौतरफा चर्चा, UP विधानसभा में भी उठा मुद्दा

विधायक ने बताया कि आजमगढ़ के एक होटल से उनके दस लाख रूपये चोरी हो गये। इस संबंध में अब तक कोई प्राथमिकी तक नहीं लिखी गयी। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि वह मामले की रिपोर्ट मंगाएंगे और न्याय सुनिश्चित होगा। उन्होंने कहा कि अगर विधायक चाहते हैं तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जब विधायक ने उनसे संपर्क किया था तो उन्होंने गृह विभाग और संबंधित अधिकारियों को मामले का हल करने को कहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।