मुलायम सिंह के बयान पर हो रही चौतरफा चर्चा, UP विधानसभा में भी उठा मुद्दा

discussion-of-mulayams-statement-in-up-assembly
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सदन में पूछे गये एक सवाल का जवाब देने से पहले कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव जी को उनके बयान के लिये धन्यवाद और बधाई देना चाहता हूं।

लखनऊ। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के, नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना जताने वाले बयान की चर्चा आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा अन्य भाजपा सदस्यों ने उन्हें बधाई दी। मौर्य ने सदन में पूछे गये एक सवाल का जवाब देने से पहले कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव जी को उनके बयान के लिये धन्यवाद और बधाई देना चाहता हूं। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मुलायम के इन उद्गारों में देश की भावनाएं झलकती हैं।

इसे भी पढ़ें : मुलायम सिंह के आशीर्वाद पर नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में जताया आभार

हालांकि सपा सदस्य शैलेन्द्र यादव ने मुलायम के बयान पर कहा कि यह मुलायम सिंह यादव जी का चरखा दांव है। जो पार्टी कभी उन्हें मुल्ला मुलायम कहती थी, वह अब उन्हें आदरणीय कह रही है। इससे पहले उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को भी ऐसी ही शुभकामनाएं दी थीं। अब मोदी जी भी जाने वाले हैं। इस बीच, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी मुलायम के बयान पर कहा कि जब उम्र ढल जाती है तो आदमी सचाई पर आ जाता है।

इसे भी पढ़ें : मुलायम सिंह ने दिया मोदी को आशीर्वाद, कहा- कामना है कि दोबारा PM बनें

मालूम हो कि सपा संस्थापक पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिये स्थगित होने से पहले पारम्परिक भाषण में कहा था कि मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की है और सबका काम किया है। उनकी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन जाएं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़