मोदी के नाम पर स्टेडियम, कांग्रेस ने कहा- अब लौह पुरुष सरदार पटेल को भी वणक्कम !

congress
अंकित सिंह । Feb 24, 2021 6:26PM
मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी पर किए जाने को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि अब लोहपुरुष सरदार पटेल को भी वणक्कम !

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को दुनिया के सबसे बड़े और अत्याधुनिक क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया जिसका नाम अब सरदार पटेल स्टेडियम की बजाय देश के प्रधानमंत्री के नाम पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम होगा जिन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते इसकी संकल्पना की थी। मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी पर किए जाने को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि अब लोहपुरुष सरदार पटेल को भी वणक्कम ! पहले महात्मा गाँधी को खादी कैलेंडर से ग़ायब किया और अब मोटेरा स्टेडीयम से सरदार पटेल को। एक “आत्ममुग्ध” प्रधानमंत्री और चाटुकारों की सरकार से इसी शर्मनाक व्यवहार की उम्मीद थी। जान लें, ‘बापू’ और ‘सरदार’ का नाम भाजपाई कभी नही मिटा सकते। गुजरात की अस्मिता को ललकारा है भाजपा ने ! जान लें, सरदार पटेल का नाम मिटा न तो नरेंद्र मोदी बड़े हो सकते और न ही सरदार पटेल की अमर ख्याति छोटी होगी। और देश के राष्ट्रपति ने ऐतराज क्यों नही किया? वो इस कुकृत्य में भागीदार क्यों बने? देश जबाब माँगता है !

वहीं, स्टेडियम के अंबानी एंड और रिलायंस एंड की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सरकार पर तंज कसा की नरेंद्र मोदी स्टेडियम जिसका उद्घाटन अमित शाह ने किया। इसके अडानी एंड और रिलायंस एंड भी है। मित्रों......, यह स्टेडीयम ‘हम दो, हमारे दो’  को समर्पित किया जाता है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़