तेजस्वी की शादी से खुश हैं सुशील मोदी, कहा- 50 हजार रुपये का मिलेगा लाभ

Sushil Modi
अंकित सिंह । Dec 13 2021 1:42PM

तेजस्वी की तारीफ करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि हमने भी अंतरजातीय विवाह किया था और अब तेजस्वी यादव ने भी ऐसा किया है। इसके लिए उनको बहुत बहुत बधाई। उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत करके अंतरधार्मिक शादी भी की है जो कि आने वाले दिनों में इसको भी बढ़ावा देगा।

एक ओर जहां तेजस्वी यादव की शादी को लेकर उनके मामा जबरदस्त तरीके से हमलावर हैं तो वहीं दूसरी ओर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की है। हमेशा लालू परिवार पर हमलावर रहने वाले सुशील मोदी ने तेजस्वी के इस कदम को हिम्मत भरा कदम बताया। तेजस्वी का साथ देते हुए उन्होंने कहा कि वाकई बहुत बड़ा काम है। सुशील मोदी ने इसके लिए तेजस्वी को बधाई भी दी है। तेजस्वी की तारीफ करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि हमने भी अंतरजातीय विवाह किया था और अब तेजस्वी यादव ने भी ऐसा किया है। इसके लिए उनको बहुत बहुत बधाई। उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत करके अंतरधार्मिक शादी भी की है जो कि आने वाले दिनों में इसको भी बढ़ावा देगा। 

इसे भी पढ़ें: लालू के घर बजेगी शहनाई, हरियाणा की छोरी से होगी बिहार के लाल तेजस्वी की सगाई

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी की अंतरधार्मिक विवाह को देखकर आने वाली पीढ़ी भी इससे प्रभावित होगा। तेजस्वी ने यह काम वाकई अच्छा किया है। इसके साथ ही सुशील मोदी ने तेजस्वी को बिहार सरकार के एक योजना का लाभ लेने की भी सलाह दे डाली। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार की योजना है जिसमें अंतरजातीय विवाह करने वाले को 50000 रुपये का लाभ दिया जाता है। अगर तेजस्वी यादव इसके लिए आवेदन करते हैं तो उनको भी यह लाभ दिया जाएगा। इसके साथ ही सुशील मोदी ने आरजेडी के बाकी लोगों को भी तेजस्वी का अनुसरण करने की सलाह पर डाली और कहा कि अगर रिसेप्शन के लिए आमंत्रण आएगा तो वह जरूर जाएंगे। सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के यहां अब तक जितनी भी शादियां हुई है उसमें निमंत्रण मिला है तो वह निश्चित तौर पर शामिल हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: मामा साधु यादव पर भड़के तेज प्रताप, कहा- अगर अपनी माँ का दुध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ

तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव लगातार लालू परिवार पर हमलावर हैं और कह रहे हैं कि इससे यदुवंशियों में नाराजगी है। हालांकि राजद का मानना कुछ और है। गौरतलब है कि सुशील मोदी ने भी अपना जीवन साथी क्रिश्चिन समुदाय से चुना था। हालांकि उन्होंने जब शादी की तो वह विधायक नहीं थे। शादी के बाद उन्होंने चुनाव लड़ा और वह विधायक भी बन गए। इसके साथ ही भाजपा का यह दावा है कि सुशील मोदी हमेशा अल्पसंख्यक समुदाय के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। गौरतलब है कि एक सादे समारोह में तेजस्वी यादव ने दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में अपने बचपन के दोस्त रचेल से शादी कर ली है। इस शादी में परिवार के सभी लोग भी मौजूद रहे।

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़