विवादित बयान देकर बुरे फंसे आजम, सुषमा बोलीं- भीष्म वाली गलती न दोहराएं मुलायम

By अंकित सिंह | Publish Date: Apr 15 2019 11:17AM
विवादित बयान देकर बुरे फंसे आजम, सुषमा बोलीं- भीष्म वाली गलती न दोहराएं मुलायम
Image Source: Google

सुषमा स्वाराज ने अपना यह ट्वीट अखिलेश यादव और सपा की वरिष्ठ महिला नेताओं को भी टैग किया है जिसमे जया बच्चन और डिंपल यादव शामिल हैं।

आजम खान द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी हर किसी को शर्मसार कर रही है। जया प्रदा ने जहां आजम खान पर पलटवार किया है तो महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आज इसी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज ने उन्हें फटकार लगाई है। विदेश मंत्री ने आजम खान के विवादित बयान वाले वीडियो साझा करते हुए उन्हें फटकार लगाई है। हालांकि सुषमा ने आजम का नाम नहीं लिया है। सुषमा ने मुलायम किंह को नसीहत देते हुए ट्विटर पर लिखा कि मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये। 



 
सुषमा स्वाराज ने अपने यह ट्वीट में अखिलेश यादव और सपा की वरिष्ठ महिला नेताओं को भी टैग किया है जिसमे जया बच्चन और डिंपल यादव शामिल हैं। वहीं कांग्रेस ने भी आजम की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि इस पर चुनाव आयोग और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजम के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। फिलहाल समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। 


राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘‘बेहद शर्मनाक’’ करार दिया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है। खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video