• हेमामालिनी ने सुषमा स्वराज को किया याद, कहा- वे सभी को प्यार करने वाली इंसान थीं

भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि वे सभी को प्यार करने वाली, सभी की चिंता करने वाली और आश्चर्यजनक रूप से सभी का ध्यान रखने वाली महिला थीं।

मथुरा। मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की प्रथम पुण्यतिथि पर उनको याद करते हुए कहा कि वह उनकी मित्र एवं राजनीति में उनको रास्ता दिखाने वाली उनकी मार्गदर्शक थीं। वे सभी को प्यार करने वाली एक विशाल व्यक्तित्व वाली महिला थीं। हेमा ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप जारी कर उन्हें याद करते हुए कहा, ‘समय कितनी तेजी से बीत जाता है। जिसका हमें एहसास भी नहीं हो पाता। सुषमा जी को हमसे विदा हुए एक वर्ष पूरा हो गया और हमें पता भी न चला।’ 

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर PM मोदी ने किया उन्हें याद, कहा- वैश्विक मंच पर वह देश की मुखर आवाज थीं 

उन्होंने कहा कि वे सभी को प्यार करने वाली, सभी की चिंता करने वाली और आश्चर्यजनक रूप से सभी का ध्यान रखने वाली महिला थीं। वे बड़े विशाल हृदय वाली नेता थीं। वे मुझे बहुत चाहती थीं। समय-समय पर मेरी मदद करती थीं। मेरे राजनीतिक करियर में उन्होंने मेरा हर जरूरत पर मार्गदर्शन किया। आज मुझे वे बहुत याद आ रही हैं। वे स्वभाव से बहुत गर्मजोश इंसान थीं। उनके साथ रहकर किसी की भी निराशा दूर हो जाती थी।