स्वतंत्रदेव सिंह आज वाराणसी में, पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को करेंगे संबोधित

स्वतंत्रदेव सिंह आज वाराणसी में, पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को करेंगे संबोधित

वाराणसी दौरे से पहले स्वतंत्रदेव सिंह मिर्जापुर में भी पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे, वह करीब 3 बजे तक वाराणसी आयेंगे। बीजेपी के पदाधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को काम करने और मतदाताओं को साथ जोड़े रखने का तरीका बताएंगे।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की चुनावी सत्ता को किसी भी कीमत पर सभी राजनीतिक दल हासिल करना चाहते है, जैसे जैसे चुनाव पास आ रहा है, वैसे वैसे सभी दलों की तैयारियां भी तेज हो रही है, सभी पार्टियों के दिग्गजों का प्रदेश भर में दौरा जारी है, इसी क्रम में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह वाराणसी दौरे पर आ रहे है। अपने दौरे पर वह शिवपुर क्षेत्र के वरियासनपुर में पार्टी के पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे, एवं ओबीसी वोटरों को अपने पक्ष में लाने की कोशिश करेंगे, जिसके बाद वह लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: काशी कॉरिडोर के उद्घाटन के बाद बाबा के दर्शन के लिए उमड़ रहा भक्तों का जनसैलाब, VIP दर्शन पर रोक, स्थानीय लोगों से की गई ये अपील

वाराणसी दौरे से पहले स्वतंत्रदेव सिंह मिर्जापुर में भी पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे, वह करीब 3 बजे तक वाराणसी आयेंगे। बीजेपी के पदाधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को काम करने और मतदाताओं को साथ जोड़े रखने का तरीका बताएंगे। बता दे की, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह खुद भी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) से ताल्लुक रखते है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर पूर्वांचल एवं बुंदेलखंड से अवध तक ओबीसी मतदाताओं की भारी संख्या देखते हुए ही, भाजपा ने स्वतंत्रदेव सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।

भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने बताया कि, आगामी विधानसभा चुनाव में हमारा लक्ष्य, जिले की आठों विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करना है, जिसके लिए सभी पार्टी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे है। पिछले पांच वर्षों में मोदी जी और योगी जी की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश का जमकर विकास किया है, और एक आर फिर से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा की, बीजेपी ने प्रदेश में 300+ सीटों पर जीत के साथ सरकार बनाने का लक्ष्य रखा है, जिसे हासिल करने में हम सफल होंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।