5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, बेहोशी के हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2021   15:01
5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, बेहोशी के हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बालिका से बलात्कार किया गया।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि इस महीने की 19 तारीख को जब बालिका गणेश विसर्जन देखने के लिए गई थी तब प्रयास, अनुराग, संजय और दो नाबालिग आरोपी उसे बहला-फुसलाकर एक बाड़ी में ले गए और उससे बलात्कार किया।

बलरामपुर।छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 14 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी फरार है। बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने प्रयास बाखला, अनुराग सिंह और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं संजय कोरवा फरार है।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: महिला से दरिंदगी, बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि इस महीने की 19 तारीख को जब बालिका गणेश विसर्जन देखने के लिए गई थी तब प्रयास, अनुराग, संजय और दो नाबालिग आरोपी उसे बहला-फुसलाकर एक बाड़ी में ले गए और उससे बलात्कार किया। बालिका जब बेहोश हो गई तब आरोपी बालिका को वहां छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जब बालिका को होश आया तब वह किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। बाद में परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया बुधवार को दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है। एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।