मुजफ्फरपुर मामले में तेजस्वी के साथ धरना देंगे राहुल, नीतीश पर भी साधा निशाना

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 3 2018 2:41PM
मुजफ्फरपुर मामले में तेजस्वी के साथ धरना देंगे राहुल, नीतीश पर भी साधा निशाना
Image Source: Google

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने में बैठेंगे।

नयी दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने में बैठेंगे। बता दें कि तेजस्वी के इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तेजस्वी ने लोगों से अपील की है कि वह इस धरने में शामिल हों। 

भाजपा को जिताए

इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवा रहे हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए बयान के बाद तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी मेरा इतना ललकारने के बाद आप मुज़फ़्फ़रपुर की घटना पर कुटिल मुस्कान के साथ ऐसे खेद प्रकट कर रहे थे मानो तीन महीने बाद इस घटना पर बोलने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। आपकी नैतिकता और अंतरात्मा कहाँ गोते खा रही है। इस्तीफ़ा कब दे रहे हैं?

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि इस मामले पर हम शर्मिंदा हैं, सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है। हम चाहते हैं कि उच्च न्यायालय सीबीआई जांच की निगरानी करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति के प्रति उदारता नहीं दिखाई जाएगी और सभी पापियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video