तेजस्वी यादव ने कहा, पाकिस्तान के साथ क्रिकेट बंद करना भूल होगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 23 2019 12:24PM
तेजस्वी यादव ने कहा, पाकिस्तान के साथ क्रिकेट बंद करना भूल होगी
Image Source: Google

तीन नदियों से पाकिस्तान की ओर जाने वाले जल के प्रवाह को रोकना पूरी तरह सही कदम होगा।’’उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, ‘‘जब तक पाकिस्तान आतंकवाद में मदद करता है, उसके साथ कोई क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए।

नवादा/पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारत को पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच नहीं खेलने चाहिए। उन्होंने पड़ोसी देश के साथ खेल, संस्कृति और व्यापार समेत सभी तरह के लेन-देन बंद करने की वकालत की। उधर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कायरतापूर्ण हमले के बावजूद खेल संबंध और सांस्कृतिक आदान-प्रदान बंद करना बेकार रहेगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस से गठबंधन को बेताब केजरीवाल, विपक्षी रैली में राहुल को किया आमंत्रित

गिरिराज सिंह ने केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी के इस बयान की भी तारीफ की कि भारत ने सिंधु जल संधि के तहत पाकिस्तान को दिये जाने वाले अपने हिस्से का पानी रोकने का फैसला किया है। सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री ने कहा, ‘‘नितिन गडकरी ने जो कहा है, उसे देश में उभर रहे गुस्से की पृष्ठभूमि में भी देखा जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: ममता के साथ धरने पर बैठे लालू के लाल तेजस्वी

तीन नदियों से पाकिस्तान की ओर जाने वाले जल के प्रवाह को रोकना पूरी तरह सही कदम होगा।’’उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, ‘‘जब तक पाकिस्तान आतंकवाद में मदद करता है, उसके साथ कोई क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए। उसके साथ कोई खेल, सांस्कृतिक या आर्थिक संबंध भी नहीं होने चाहिए।’’

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video