कश्मीर घाटी में बौखलाए आतंकियों ने बनाया पुलिस ऑफिसर को निशाना, ताबड़तोड़ गोलीबारी में एसपीओ शहीद

कश्मीर घाटी में बौखलाए आतंकियों ने बनाया पुलिस ऑफिसर को निशाना, ताबड़तोड़ गोलीबारी में एसपीओ शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के छत्ताबुग गांव में शनिवार को अज्ञात आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) और उसके भाई पर गोलियां चला दीं। फायरिंग के दौरान घायल हुए पुलिस ऑफिसर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनके भाई का श्रीनगर के जेवीसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के छत्ताबुग गांव में शनिवार को अज्ञात आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) और उसके भाई पर गोलियां चला दीं। फायरिंग के दौरान घायल हुए पुलिस ऑफिसर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनके भाई का श्रीनगर के जेवीसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: जयशंकर द्विपक्षीय वार्ता, बिम्सटेक आयोजन में भाग लेने के लिए श्रीलंका का दौरा करेंगे

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने बडगाम में एसपीओ के रूप में तैनात भाई इशफीक अहमद डार (26) और उसके भाई उमर अहमद डार (23) पर गोलियां चलाईं, जो छात्र हैं और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: चीनी विदेश मंत्री वांग ने नेपाल के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की, दोनों पक्षों के बीच हुए नौ करार

सुरक्षा बलों ने उस क्षेत्र को घेर लिया जहां भाइयों पर हमला किया गया था और अपराधियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

एक अलग घटना में शनिवार शाम राजौरी जिले के कोटरांका अनुमंडल में दो विस्फोट हुए। धमाकों के कारणों का पता लगाया जा रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।