युवती को प्रेमी से करनी थी शादी, रिश्तेदार के घर लाखों की चोरी को दिया अंजाम, तालश में जुटी पुलिस

arrest
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 25, 2023 11:49AM
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती ने अपने घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। युवती को अपने प्रेमी से शादी करनी थी, जिसके लिए उसने अपने रिश्तेदार के घर चोरी कर ली। इस मामले में पीड़ित रिश्तेदार ने पुलिस को शिकायत की है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में युवती ने अपने ही रिश्तेदार के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए ये कदम उठाया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने इंदौर के थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का कहना है कि युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर चोरी की है।

घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि उसने युवती को फोन कर जेवर और नकदी लौटाने के लिए कहा था। मगर युवती ने कहा कि उसे पैसों और जेवर की जरुरत थी, ऐसे में वो बाद में लौटाएगी। इतना कह कर युवती ने फोन बंद कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवती ने 1.80 लाख कैश और 1.20 लाख रूपये के जेवर पीड़ित महिला के घर से चोरी किए है।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने युवती के खिलाफ कई धाराओं में शिकायत दर्ज की है। बता दें कि युवती के परिवार के लोग भी उसकी तलाश में जुटे हुए है। जानकारी के मुताबिक 20 जनवरी से युवती लापता है। वो रिश्तेदार के घर इंदौर में 18 जनवरी को आई थी, जिसके बाद उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गई।

पीड़ित महिला का कहना है कि युवती इंदौर में पढ़ाई करने आई है। वो उनके किसी दूर के रिश्तेदार की बेटी है। बीते 18 जनवरी को वो किसी काम के बहाने पीड़ित महिला के घर आई थी। इसके बाद जब घर वाले बाहर गए तो उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गई है।

अन्य न्यूज़