बारातियों का स्वागत हुआ लाठी, डंडों और हॉकी से, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बारातियों का स्वागत हुआ लाठी, डंडों और हॉकी से, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मामला सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 का है। बस और बारातियों पर हुए हमले की कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची है। लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बारातियों से भरी बस पर हमला होने की खबर सामने आई है। देवपुरी मंदिर पर प्रसाद लेते समय बारातियों का किसी बात को लेकर दुकानदारों से विवाद हो गया। इतने में ही दुकानदारों ने लाठी, हॉकी और डंडों से बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें:PM मोदी का मध्य प्रदेश दौरा, 19 नवंबर को रहंगे खजुराहो प्रवास पर 

दरअसल पूरा मामला सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 का है। बस और बारातियों पर हुए हमले की कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची है। लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बस पर हमला करने पांच नामजद आरोपियों को चिन्हित कर लिए हैं।

विवाद के बाद ड्राइवर बस को भगाकर आगरा की ओर ले गया। इस कारण सरायछौला थाने में अब तक पीड़िताें की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। लेकिन रात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें बस पर लाठी-डंडों से हमला हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:ई-कॉमर्स कंपनी के लिए MP में बनेगी नई पॉलिसी, गृह मंत्री ने दी जानकारी 

वहीं सराय छौला थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा है कि बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद को लेकर बारातियों और दुकानदारों में विवाद हुआ था। इसके बाद लोगों ने इकट्ठा होकर बस पर हमला कर दिया। इस मामले में पांच नामजद अब तक चिन्हित कर लिए गए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।