गांव के युवा भी समझदार और जागरूक हैं, शिवराज के झांसे में नहीं आएंगे -सज्जन सिंह वर्मा

Sajjan Singh Verma
दिनेश शुक्ल । Oct 31, 2020 11:48AM
शिवराज को लगता है कि गांव के युवा उनके झांसे में आ जाएंगे, लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि गांव के युवा भी आज जागरूक और समझदार है वे अच्छे बुरे का फैसला कर सकते हैं। उन्होंने 15 सालों के शिवराज के कुशासन को भी देखा है और साढ़े 11 महीने कमलनाथ सरकार के विजन को भी देखा और समझा है।

भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री  सज्जन सिंह वर्मा ने युवाओं के मुद्दे पर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।  वर्मा ने कहा कि शिवराज युवाओं को फिर झूठे प्रलोभन दिखा रहे हैं, जहां जाते हैं वहां युवाओं को बड़े-बड़े सपने दिखा रहे हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं बता रहे कि पिछले 15 सालों में उन्होंने खुद युवाओं के लिए क्या किया? शिवराज को लगता है कि गांव के युवा उनके झांसे में आ जाएंगे, लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि गांव के युवा भी आज जागरूक और समझदार है वे अच्छे बुरे का फैसला कर सकते हैं। उन्होंने 15 सालों के शिवराज के कुशासन को भी देखा है और साढ़े 11 महीने कमलनाथ सरकार के विजन को भी देखा और समझा है।

इसे भी पढ़ें: हां...चुनाव है, में बोले शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ ने जादूगर बनकर किसानों से गद्दारी, छल-कपट किया है

वर्मा ने कहा कि प्रदेश में लाखों पद खाली पड़े हैं, और युवा बेरोजगार दर-दर भटक रहे हैं। आखिर क्या किया 15 सालों में शिवराज ने, सिर्फ झूठी घोषणाएं और रही सही कसर देश का सबसे बड़ा नौकरी घोटाला व्यापम कर डाला। शिवराज को यह नहीं भूलना चाहिए की जिन प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को के ऊपर नौकरी मांगने पर लाठियां बरसाई है, जेल में डाला है वह युवा आने वाले चुनावों में शिवराज से अपने अपमान का बदला लेगा। वर्मा ने कहा कि झूठी घोषणाओं का दौर चुनावी मौसम में फायदा उठाने के लिए शिवराज कर रहे हैं, अभी जो पुलिस की 4000 पदों पर भर्ती का विज्ञापन दिया है, उसमें भी तारीख का उल्लेख है लेकिन सभी जगह संभावित लिखा है। जहां हजारों पद खाली है, वहां सिर्फ चार हजार पद क्या युवाओं का भला करेंगे??

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़