राष्ट्रगान को विवाद बनाने वाले भारत में रहने के हकदार नहीं: सीटी रवि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 15, 2022   13:03
राष्ट्रगान को विवाद बनाने वाले भारत में रहने के हकदार नहीं: सीटी रवि
CT RAVI TWITTER

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रगान गाने को लेकर विवाद पैदा करने की कोशिश करने वाले इस देश में रहने के हकदार नहीं हैं। रवि ने कहा कि जो ‘‘भावनात्मक’’ तौर पर भारतीय हैं, वे राष्ट्रगान को लेकर कभी विवाद पैदा नहीं करेंगे।

बेंगलुरु। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रगान गाने को लेकर विवाद पैदा करने की कोशिश करने वाले इस देश में रहने के हकदार नहीं हैं। रवि ने कहा कि जो ‘‘भावनात्मक’’ तौर पर भारतीय हैं, वे राष्ट्रगान को लेकर कभी विवाद पैदा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि निर्देश मिलने पर पालन करने के बजाय मदरसों को स्वत: इसका पालन करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Newsroom। माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, चुनाव से पहले भाजपा ने दोहरायी पुरानी रणनीति

उत्तर प्रदेश में पिछले बृहस्पतिवार से सभी मदरसों में ‘जन गण मन’ गाना अनिवार्य कर दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या कर्नाटक के मदरसों के लिए भी इस प्रकार के कदम उठाए जाने की आवश्यकता है, रवि ने कहा, ‘‘यह चर्चा का विषय नहीं है....उन्हें अपने आप ऐसा करना चाहिए,किसी निर्देश के बाद नहीं।’’ भाजपा नेता ने कहा, ‘‘ राष्ट्रगान गाने को विवाद नहीं बनाया जाना चाहिए और इसे विवाद बनाने वाले भारत में रहने के हकदार नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।