डिंपल यादव पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, बोले- जो ज्यादा देर तक न दिखें उन्हें लगती है जंग

डिंपल यादव पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, बोले- जो ज्यादा देर तक न दिखें उन्हें लगती है जंग
प्रतिरूप फोटो

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले 4 चरणों के मतदान में सपा, बसपा और कांग्रेस की सफाई करने का काम हुआ। सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में जेल और बेल वाले ही थे। इससे साफ हुआ था कि यह वही सपा है, वही हवा है और जनता ने भी मन बनाया है कि करना इनको दफा है।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच घमासान मचा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में जेल और बेल वाले ही थे। इससे साफ हुआ था कि यह वही सपा है और जनता ने भी इनको दफा करने का मन बना लिया है। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए थमा चुनावी शोर, इन दिग्गजों की किस्मत लगी दांव पर 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले 4 चरणों के मतदान में सपा, बसपा और कांग्रेस की सफाई करने का काम हुआ। सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में जेल और बेल वाले ही थे। इससे साफ हुआ था कि यह वही सपा है, वही हवा है और जनता ने भी मन बनाया है कि करना इनको दफा है।

इसी बीच उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 5वें चरण में अचानक डिंपल जी प्रकट होती हैं और वह जंग लगी हुई बात करती हैं। इस पर मैं कहूंगा कि लोग जो ज़्यादा देर तक न चलें, दिखें जंग उसको लगती है और 5वें चरण में कौन प्रकट हुआ यह उनको पूछना चाहिए कि जंग किसको लगी। 

इसे भी पढ़ें: सपा नेताओं ने विदेश जाने की बुकिंग शुरू की, मुख्यमंत्री योगी बोले- 300 प्लस का आंकड़ा पार करेगी भाजपा 

क्या बोली थीं डिंपल यादव ?

इस चुनाव में पहली बार चुनाव प्रचार में निकलीं डिंपल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने जनता से पूछा था कि लोहे में जो जंग लगता है उसका रंग क्या होता है ? इसके बाद उन्होंने खुद इसका जवाब देते हुए कहा था कि इंजन तो लोहे का होता है, लेकिन लोहे पर जो जंग लगता है उसी रंग के कपड़े हमारे मुख्यमंत्री पहनते हैं। जंग का रंग भी मुख्यमंत्री के कपड़ो जैसा होता है। ऐसे में जंग के रंग वाले इंजन को हटाना जरूरी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।