नगरोटा मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकी ढेर, एक जवान भी घायल

नगरोटा मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकी ढेर, एक जवान भी घायल

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी मारे गए और छह हथियार बरामद किए गए। ट्रक चालक और कंडक्टर से पूछताछ जारी है। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास आतंकवादियों की ओर से हुई फायरिंग के बाद जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। हालांकि इस फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी मारे गए और छह हथियार बरामद किए गए। ट्रक चालक और कंडक्टर से पूछताछ जारी है। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी और सभी आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।