दर्दनाक- एक नींद की झपकी ने उजाड़ दिया हंसता-खेलता परिवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   15:00
दर्दनाक- एक नींद की झपकी ने उजाड़ दिया हंसता-खेलता परिवार

ट्रक घुसने से मकान ध्वस्त हो गया और मलबे में दब कर शशिकला (40), उसकी बेटी संध्या (12) और रानी (5) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह ट्रक आजमगढ़ से प्रयागराज की तरफ जा रहा था।

जौनपुर (उप्र)। जौनपुर जिले के मुंगराबाद शाहपुर क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक के एक मकान में जा घुसने से मां बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार पांडेय ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के पाण्डेयपुर (बुढि़या का इनारा) में प्रयागराज मार्ग पर स्थित दिनेश पाण्डेय के मकान में रविवार को एक बेकाबू ट्रक जा घुसा।

इसे भी पढ़ें: चीन में एक खनन कंपनी में सड़क दुर्घटना में 21 लोगों की मौत

ट्रक घुसने से मकान ध्वस्त हो गया और मलबे में दब कर शशिकला (40), उसकी बेटी संध्या (12) और रानी (5) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह ट्रक आजमगढ़ से प्रयागराज की तरफ जा रहा था। माना जा रहा है कि उसके चालक को नींद आ जाने की वजह से यह हादसा हुआ।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में अनियंत्रित ट्रक जुलूस में घुसा, 13 लोगों की मौत, 18 अन्य घायल

पांडेय ने बताया कि इस दुर्घटना में घर में मौजूद पांच अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से तीन की हालत नाजुक बताई जाती है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।