पुलवामा हमले पर बोले राजनाथ, समय आएगा जब लोगों की आकांक्षा पूरी होगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   09:07
पुलवामा हमले पर बोले राजनाथ, समय आएगा जब लोगों की आकांक्षा पूरी होगी

पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर देश में व्याप्त आक्रोश के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि लेकिन, मैं बहुत आश्वस्त हूं और मैं आपको आश्वासन देना चाहता हूं कि समय आयेगा जब लोगों की भावनाओं, उनकी इच्छाओं, उनकी उम्मीदों...उन अपेक्षाओं की पूर्ति होगी।

नयी दिल्ली। पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर देश में व्याप्त आक्रोश के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि समय आयेगा जब लोगों की इच्छा और उम्मीदें ‘पूरी’ होगी। दिल्ली के वेस्ट टू वंडर पार्क के उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि पुलवामा घटना के बाद ऐसा मूड अभी भी नहीं है कि कोई भी उत्साह के साथ किसी भी कार्यक्रम में भाग ले सकता है। 

इसे भी पढ़ें: सिंधु जल संधि के तहत नदियों से पाकिस्तान जाने वाला पानी रोकेगी सरकार

सिंह ने कहा, ‘लेकिन, मैं बहुत आश्वस्त हूं और मैं आपको आश्वासन देना चाहता हूं कि समय आयेगा जब लोगों की भावनाओं, उनकी इच्छाओं, उनकी उम्मीदों...उन अपेक्षाओं की पूर्ति होगी।’ केन्द्रीय मंत्री ने हालांकि अपने बयान पर विस्तार से जानकारी नहीं दी। भारत-पाकिस्तान संबंधों में तनाव के बीच उनका यह बयान आया है। गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।