त्रिपुरा में चुनाव प्रचार के दौरान TMC नेता सुष्मिता देव पर हुआ हमला, कार के साथ की गई तोड़फोड़

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार के दौरान TMC नेता सुष्मिता देव पर हुआ हमला, कार के साथ की गई तोड़फोड़

टीएमसी नेता सुष्मिता देव ने कहा कि मुख्यमंत्री बिप्लब देब उन्हें सुरक्षा प्रदार कर रहे हैं, हमलावरों ने मुंह ढकने की भी जहमत नहीं उठाई। मुख्यमंत्री नाकारा हैं।आपको बता दें कि त्रिपुरा में सांसद सुष्मिता देव की गाड़ी पर भी हमला हुआ। इसके अलावा आईपैक के सदस्य भी जख्मी हो गए।

अगरतला। त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता और सांसद सुष्मिता देव पर चुनाव प्रचार के दौरान हमला हुआ। उन्होंने कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान कुछ गुंडों ने हमारी कारों पर हमला किया, उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा। यह स्पष्ट है कि भाजपा भारतीय गुंडा पार्टी है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा में टीएमसी की तैयारी, ममता बनर्जी करेंगी राज्य का दौरा 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक टीएमसी नेता सुष्मिता देव ने कहा कि मुख्यमंत्री बिप्लब देब उन्हें सुरक्षा प्रदार कर रहे हैं, हमलावरों ने मुंह ढकने की भी जहमत नहीं उठाई। मुख्यमंत्री नाकारा हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस और टीएमसी के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध 

आपको बता दें कि त्रिपुरा में सांसद सुष्मिता देव की गाड़ी पर भी  हमला हुआ। इसके अलावा आईपैक के सदस्य भी जख्मी हो गए। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की संस्था आईपैक (I-PAC) चुनाव में टीएमसी की मदद कर रही है। वहीं, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी भाजपा पर हमला बोला है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।