राजस्थान के अलवर में दर्दनाक हादसा, कार पलट कर खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2019   14:53
राजस्थान के अलवर में दर्दनाक हादसा, कार पलट कर खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

वहीं साइकिल सवार सपना (13) भी हादसे में घायल हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिये गये और घायलों को उपचार के लिये अलवर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक साइकिल सवार बच्ची को बचाने के क्रम में एक कार तीन बार पलट कर खाई में जा गिरी जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस जांच अधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि अकबरपुर गांव के पास रविवार सुबह एक तेजगति कार साइकिल सवार 13 वर्षीय बच्ची को बचाने के क्रम में तीन बार पलट कर खाई में जा गिरी जिससे कार में सवार उमराव सिंह खटीक (67) और कविता देवी खटीक (40) की मौत हो गई जबकि कार चालक मुकेश सोलंकी, ममता,नवीन और गिरधारी घायल हो गये।

इसे भी पढ़ें: चीन में एक्सप्रेस हाईवे पर हुई बस और ट्रक की टक्कर, 36 लोगों की मौत

वहीं साइकिल सवार सपना (13) भी हादसे में घायल हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिये गये और घायलों को उपचार के लिये अलवर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार चालक नींद में था, उसके खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।