हरियाणा में ट्रिपल से मर्डर सनसनी, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

हरियाणा में ट्रिपल से मर्डर सनसनी, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी
प्रतिरूप फोटो

हरियाणा के रोहतक में दहशत फैला देने वाली घटना सामने आई है ।बताया जा रहा है कि झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाघ वाली गली में परिवार के चार सदस्यों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।

हरियाणा के रोहतक में दहशत फैला देने वाली घटना सामने आई है ।बताया जा रहा है कि झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाघ वाली गली में परिवार के चार सदस्यों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर चल रही है।

बदमाशों ने चारों के सिर मैं गोली से वार किया है। मृतकों की शिनाख्त 42 साल प्रदीप ,40 साल बबली और 60 वर्षीय रोशनी के तौर पर हुई है, जबकि उनकी 17 वर्षीय लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है। बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप प्रॉपर्टी का काम करता था पुलिस को हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद का अंदेशा लग रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस द्वारा इलाकों का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है ।इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।