टीआरएस ने भाजपा के ‘दोहरे इंजन वाली सरकार’ के नारे पर साधा निशाना

kcr
ANI
अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीआरएस और भाजपा विभिन्न मुद्दों पर एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं। भाजपा का कहना है कि केंद्र और तेलंगाना दोनों जगह पार्टी के सत्ता में रहने से ‘‘दोहरे इंजन वाली सरकार’’के चलते राज्य को फायदा होगा।
हैदराबाद। तेलंगाना की सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने उन खबरों का हवाला देते हुए सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘‘दोहरे इंजन वाली सरकार’’ के नारे पर निशाना साधा, जिसमें दावा किया गया था कि पड़ोसी राज्य कर्नाटक में कुछ उद्योगपतियों ने लगातार बिजली कटौती से तंग आकर बिजली आपूर्ति अधिकारियों की ‘‘आरती’’ उतारी है। रामा राव ने खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘ पावरलेस (बिजली रहित) डबल इंजन सरकार’’। 

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं चंद्रशेखर राव, अमित शाह की चुनौती- चुनाव कल करा दो, भाजपा तैयार है

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीआरएस और भाजपा विभिन्न मुद्दों पर एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं। भाजपा का कहना है कि केंद्र और तेलंगाना दोनों जगह पार्टी के सत्ता में रहने से ‘‘दोहरे इंजन वाली सरकार’’के चलते राज्य को फायदा होगा। राज्य में हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा था कि तेलंगाना में ‘‘दोहरे इंजन वाली सरकार’’ की जरूरत है और मतदाताओं से एक समृद्ध राज्य के लिए भाजपा को सत्ता में लाने की अपील की थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़