जेवर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, दो की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   14:34
जेवर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, दो की मौत

जेवर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब चार बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एक बोलेरो पिकअप कार गलत दिशा से आ रही थी।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले केजेवर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जेवर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब चार बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एक बोलेरो पिकअप कार गलत दिशा से आ रही थी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली से नोएडा आ रहे 165 लोगों की रैंडम कोविड-19 टेस्ट, तीन संक्रमित मिले

उन्होंने बताया कि आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक डबल डेकर बस ने बोलेरो पिकअप में सीधी टक्कर मार दी जिससे बोलेरो में बैठे दो लोगों- पप्पू (32 वर्ष) और धनंजय कुमार (30वर्ष)- की मौके पर ही मौत हो गई, दोनों बिहार के गया जिले के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।