पश्चिम बंगाल के केतूग्राम में देसी बम फटने से दो लोग घायल, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   07:58
पश्चिम बंगाल के केतूग्राम में देसी बम फटने से दो लोग घायल, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले के केतूग्राम विधानसभा क्षेत्र में एक घर में देसी बम फटने से दो लोग घायल हो गए। इस सीट पर बृहस्पतिवार को चुनाव के छठे चरण में मतदान होगा।

वर्धमान (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले के केतूग्राम विधानसभा क्षेत्र में एक घर में देसी बम फटने से दो लोग घायल हो गए। इस सीट पर बृहस्पतिवार को चुनाव के छठे चरण में मतदान होगा। पुलिस ने यह जानकारी दी। धमाका मंगलवार रात केतूग्राम ब्लॉक-1 में बेरू ग्राम पंचायत के अंतर्गत चिनिसपुर गांव में हुआ। घटना के संबंध में उसी गांव के तीन निवासियों को गिरफ्तार किया गया है। कटवा की एक अदालत ने उन्हें सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ध्रुव दास ने कहा कि घटनास्थल से बम बनाने में इस्तेमाल होने वाली सामग्री बरामद हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।