श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला किया। जिसके बाद दो पुलिसवालों ने दम तोड़ दिया। इलके की घेराबंधी कर दी गई है।

अब से कुछ ही देर पहले आतंकियों ने श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में पुलिस टीम पर अंधाधुध फायरिंग की। इस आतंकी घटना में 2 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है। जिसके बाद दो पुलिसवालों ने दम तोड़ दिया। इलके की घेराबंधी कर दी गई है। श्रीनगर में कुछ दिनों से यह दूसरा आंतकी हमला है। आज बडगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

शोपियां में मारे गए लश्कर के तीन आतंकी

जम्मू कश्मीर के बडगाम और शोपियां जिलों में मुठभेड़ की अलग-अलग घटनाओं में तीन आतंकी मारे गए और एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बडगाम जिले के बीरवाह इलाके के जानीगाम गांव की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया। जम्मू कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार के अनुसार शोपियां में मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा से संबंध रखते थे।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।